व्यवस्थापक द्वारा 20 नवंबर, 2009

6 टिप्पणियाँ

एक की खुद की एक ब्लॉग

एक की खुद की एक ब्लॉग

मिशेल Glauser

एक नज़र में

1 नवंबर 2009, लीपज़िग, जर्मनी

Leipzig के विश्वविद्यालय में एक अमेरिकी छात्र, जर्मनी में, मिशेल "माँ ब्लॉग" अध्ययन और विषय पर उसे परास्नातक थीसिस लिखने पिछले दो साल बिताए है. मिशेल उसे उसे चर्च अनुभव अलग है, और क्यों मॉर्मन महिलाओं ब्लॉग रखने के लिए विशेष औचित्य है, कैसे जर्मनी में अध्ययन करने के लिए प्रेरित क्या वर्णन करता है.

आप अमेरिकी हैं, लेकिन वर्तमान में लीपज़िग, जर्मनी में रह रहे हैं. प्रेरित क्या आपको Leipzig के विश्वविद्यालय में एक स्नातक की डिग्री हासिल करने के लिए?

मैं साल्ट लेक सिटी, यूटा में बड़ा हुआ, लेकिन मैं हमेशा एक रहस्यमय लालसा थी - शायद यह एलिय्याह की आत्मा है! - स्विट्जरलैंड से थे जो अपने पूर्वजों के साथ कनेक्ट करने के लिए. मेरा अंतिम नाम स्विस है, और मैं हमेशा यह मेरे परिवार की भाषा नहीं रखा था कि इस तरह के एक शर्म की बात थी. मैं हमेशा जर्मन सीखना चाहता था. मैं जूनियर हाई स्कूल में एक जर्मन क्लास ली और मैं यूटा विश्वविद्यालय के माध्यम से कील में एक महीने के लंबे समय गर्मी कार्यक्रम पर चला गया, और मैं उसे प्यार करता था! मैं अगली गर्मियों में फिर से चला गया, और जर्मनी में कॉलेज कि सेमेस्टर समाप्त हो गया.

मैं साल्ट लेक सिटी में परिवार के इतिहास लाइब्रेरी में उस के बाद दो साल के लिए चर्च के लिए काम किया. मैं पुस्तकालयों प्यार. मैं पढ़ने के लिए प्यार है, और मैं साल्ट लेक काउंटी पुस्तकालय प्रणाली के लिए काम किया था. मैं वास्तव में एक पर बुलाया गया था मिशन के उस समय के दौरान और मैं नहीं जा रहा समाप्त हो गया. मैं अभी इसके बारे में सही नहीं लग रहा था. अपने मिशन के परिवार के इतिहास के पुस्तकालय में काम करने के लिए गया था की तरह मसा में, मुझे लगता है. मैं पहले से ही प्रभु की सेवा कर रहा था और मैं किसी एक समय में 75 वरिष्ठ मिशनरियों को प्रशिक्षण दिया गया था.

Mormon_Woman_Photo_Glauser2

यही विश्वास का एक बहुत एक मिशन कॉल नीचे बारी करने के लिए लेता है. तुम कहाँ "यह मेरे लिए नहीं है ', कहने के लिए शक्ति मिली?

मैं आपको ठीक है कि कहाँ से आया बता सकते हैं: मैं पहले से ही लगा हुआ था और वह मेरे जीवन का सबसे परिभाषित अनुभवों में से एक था. मैं उसे प्यार करता था, और मुझे लगता है कि हम एक दूसरे के लिए महान थे सोचा था, लेकिन मैं सिर्फ यह सही नहीं था पता था. अधिक मैं इसके बारे में प्रार्थना की, बदतर मैंने महसूस किया. लेकिन वहां से शादी करने के लिए यह सब सामाजिक दबाव है और मैं अपनी भावनाओं की अनदेखी और मैं सिर्फ घबरा गया था अपने आप को बताने की कोशिश कर रखा है. अंत में, मैं अपनी बहन से बात कर रहा था और मैं ". मैं सिर्फ इतनी उलझन में हूँ, मैं भी मैं अब के बारे में भ्रमित कर रहा हूँ पता नहीं है" कहा और उसने हैलो कहा, "! एक तरह लगता है मेरे लिए 'का व्यामोह सोचा'! "इसलिए मैं सगाई से दूर चला गया जब मैं मिशन फोन को ठुकरा दिया है, मैं पहले से ही पथ एक बार बदल गया था.

मिशन कॉल के साथ, मैंने सोचा था, "भगवान उसकी सेवा के लिए नहीं मुझे बता नहीं होता!" यह मेरे लिए कोई मतलब नहीं बनता. लेकिन अंत में, एक ही बहन ने कहा, "मिशेल, तुम. एक मिनट ले और आप एक मिशन पर जाना नहीं था, तो आप क्या करेंगे के बारे में सोचने की जरूरत है" और इसलिए मैं उसे सलाह ली. और कहा कि एक मिनट में मैं पहले एक पूरे महीने के लिए कुल अराजकता के बाद शांति थी, तो मैं ठीक सोचा, "! वैसे मुझे लगता है कि मेरा जवाब है लगता है. "

कैसे आप परिवार के इतिहास के पुस्तकालय के लिए काम करने के बाद लीपज़िग खत्म किया?

मैं दो साल के लिए पुस्तकालय में काम किया. मैं पूरी तरह से उस काम में अपने आप को फेंक दिया और मैं उसे प्यार करता था, लेकिन मैं बाहर जला दिया गया था. और इसलिए मैं जर्मनी में रहने के अपने सपने में वापस चला गया. मैं मास्टर्स डिग्री प्रोग्राम के लिए आवेदन किया. लाइपजि + ग विश्वविद्यालय के लिए यहां आ रहा है सबसे अच्छा निर्णय किया गया है. मैं यह ठीक है कि मैं क्या करने वाला था, क्या पता है.

कि एक मिनट में मैं पहले एक पूरे महीने के लिए कुल अराजकता के बाद शांति थी, तो मैं ठीक सोचा, "! वैसे मुझे लगता है कि मेरा जवाब है लगता है. "

मैं दो साल के लिए यहाँ किया गया है, और मैं हाल ही में मेरी परास्नातक कार्यक्रम समाप्त हो गया. कार्यक्रम में ही अंग्रेजी में वास्तव में था, लेकिन मुझे लगता है कि वे मेरे साथ रोगी थे मेरे जर्मन कारण के लिए शुक्रिया अदा करने के लिए यहाँ चर्च के सदस्य हैं!

लीपज़िग तरह वहाँ चर्च समुदाय क्या है?

बस थोड़ा मतभेद हैं. चर्च पाठ्यक्रम की एक सार्वभौमिक बात है, लेकिन यहाँ के लोग एक दूसरे को बधाई तरीका अलग है. वे चैपल में आते हैं जब हर कोई हर किसी के साथ हाथ हिलाता है. सबसे बड़ा अंतर यह है कि संगीत का महत्व है. यहां के लोग उनके संगीत के बारे में कट्टर हैं! मैं हमेशा संगीत से प्यार किया है, लेकिन मैं एक गायक अपने आप को कभी नहीं गया है. मैं यहाँ मिल गया है, मैं मैं में गाना होगा फैसला दांव गाना बजानेवालों. यहाँ, वे हर साल दो बड़ा दांव बजानेवालों प्रदर्शन किया है: क्रिसमस पर और Pentecost पर. लूथरवादी भजन, सुधार भजन ... लेकिन अलग संगीत के साथ "हमारा परमेश्वर और राजा के सभी जीव" हम करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं से: वे आप एक अमेरिकी गाना बजानेवालों से कभी नहीं सुना होगा गाने प्रदर्शन. हर कोई अपने songbooks, अपने स्वयं के व्यक्तिगत एलडीएस hymnbooks लाता है. वहाँ आगंतुकों के लिए चैपल में कुछ hymnals हैं, लेकिन यह लोगों को अपने ही लाने की उम्मीद है.

और वे पियानो 'खेल' का कहना है, जब वे पियानो खेलने के लिए! वे अद्भुत संगीतकार हैं. मेरे वार्ड में बुलाया सात या आठ Organists कर रहे हैं, और अधिक हो सकता है, वह सिर्फ आधिकारिक वाले हैं. बाख यहां रहते थे, और इसलिए यहाँ के लोग वास्तव में उनके संगीत पता है क्योंकि लीपज़िग "संगीत के शहर" है. अमेरिका में, मैं अक्सर लोगों को वास्तव में तत्त्व या बास गाने के लिए कैसे पता नहीं है कि लग रहा है, वे यहां सिर्फ एक अलग सप्तक में राग के साथ जाने की तरह है ... लेकिन, के सदस्यों को वास्तव में वे क्या कर रहे हैं.

कि कि उत्कृष्ट संगीत के लिए अपने रविवार पूजा प्रभावित करता है?

यह पूरी तरह से मदद करता है. लोगों में वार्ता के बीच में खेलने के संगीत टुकड़े धर्मविधि बैठक आमतौर पर शास्त्रीय टुकड़े कर रहे हैं. मैं अपने वार्ड में पियानो खेलने के लिए कहा गया है, जब मैं एक भजन की एक व्यवस्था खेलने के लिए आकर्षित किया है, लेकिन मुझे लगता है कि सिर्फ एक अमेरिकी वार्ड में मेरे अनुभव से लगता है. मैं धर्मविधि बैठक में पिछले कुछ समय शास्त्रीय टुकड़े खेला है और वे ठीक निकला.

Mormon_Woman_Photo_Glauser3

आप लीपज़िग वहाँ एक परिवार वार्ड में भाग लेने, या आप में भाग लेने के लिए एक एकल वार्ड नहीं है क्या?

हम वरिष्ठ मिशनरियों द्वारा चलाए जाने वाले "आउटरीच केन्द्रों" क्या कहा जाता है. कि युवा एक वयस्क एक साथ पाने के लिए और एक सुरक्षित हैंगआउट हो सकता है ताकि इन केन्द्रों सप्ताह के दौरान खुले हैं. रात में संस्थान वर्गों रहे हैं और एक बार एक महीने के बारे में एक युवा वयस्कों के लिए बहुत बड़ा सम्मेलन कर रहे हैं. यह एक जीवंत एकल जीवन है.

हर कोई अलग दूर रहता है क्योंकि यहां के लोग अलग तरह की तारीख. फेसबुक ऑनलाइन की एक जर्मन भाषी मॉर्मन संस्करण वास्तव में नहीं है, तो हर कोई उनके दोस्त हैं और वे एक दूसरे की तस्वीरें ऑनलाइन पर देख सकते हैं ...

आप डेटिंग अमेरिकियों या जर्मन में रुचि रखते हैं?

मैं जितना मैं कर सकता हूँ के रूप में अमेरिकियों से दूर रहो! मैं एक तरह से यहाँ में मैं चलाने के अमेरिकियों के अधिकांश से एक अलग दृष्टिकोण है. ज्यादातर अमेरिकियों सिर्फ एक अलग देश में, एक अमेरिकी जीवन जी रहे हैं. मैं, लेकिन, वास्तव में संस्कृति में खुद को शामिल करने और केवल जर्मन बात करने के लिए प्रयास करें. लोग अपने पासपोर्ट से मुझे परिभाषित जब मैं हमेशा अजीब लग रहा है. लोगों की तरह बातें, "ओह, मैं एक और अमेरिकी पता कहना. शायद तुम लोग! एक दूसरे से मिलना चाहिए "मैं हमेशा लगता है कि," ठीक है हम आम में कुछ और है? "मैं पूरी अमेरिकी दृश्य से बचने की कोशिश. निश्चित रूप से मेरी माँ ने संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए वापस आते हैं और वहाँ किसी को शादी करने के लिए मेरे प्यार होता!

यहाँ रहे अमेरिका की तुलना में बहुत अलग है. लड़कों और लड़कियों के लिए, बस एक दूसरे से बात करते हैं और वे एक दूसरे के निकट हैं और फिर वे किस तरह एक साथ की और कहा कि एक लंबे समय के लिए पर चला जाता है कहाँ हो जाएगा तो एक समूह गतिविधि नहीं होगी ... लेकिन वास्तव में एक तारीख को बाहर जाने के लिए सिर्फ दो लोग ... कोई नहीं करता है. मैं लगातार बड़ी Dallin एच. ओक्स यह "बंद रखा के लिए भुगतान किया है, और योजना बनाई" किए जाने की आवश्यकता कहा कि यहां जर्मन लोगों को याद दिलाता हूँ!

अपने अमेरिकी दृष्टिकोण से, कैसे जर्मनी में एलडीएस महिलाओं को अपने अमेरिकी समकक्षों से अलग है?

यह तो लगभग सभी जर्मन महिलाओं को काम, जर्मनी में रहते हैं और एक परिवार के लिए बहुत महंगा है. ज्यादातर महिलाओं को मां और कार्यकर्ता की भूमिका दोनों संतुलन. चाइल्डकैअर प्रणाली यहाँ उत्कृष्ट है - उन में काम करने वाले लोगों को अच्छी तरह से प्रशिक्षित हैं. वे बच्चे को जुटाने में डिग्री है.

में चर्चाएँ रिलीफ सोसायटी मैं अमेरिकन रिलीफ सोसायटी में मेरे अनुभव से अमेरिका में करने के लिए इस्तेमाल कर रहा हूँ की तुलना में एक बहस शैली से अधिक है, मैं विचार विमर्श किया जा रहा है फूलों और हर कोई खुश कहानियों से कहा याद है. लेकिन यहां लोगों को यह मुझे पहले कुछ समय झटका लगा. "वास्तव में मैं उस बात से सहमत नहीं है" बोलो और कहने के लिए डर नहीं रहे हैं, लेकिन यहां महिलाओं मैं अंततः पर उठाया है कि एक समझ और मित्रता है.

आपके मास्टर्स थीसिस के बारे में बताएँ. कैसे आप महिला ब्लॉगर्स के बारे में लिखने का फैसला क्यों किया?

मैं वास्तव में विशेष रूप से मॉर्मन महिलाओं ब्लॉगर्स के बारे में लिखना शुरू कर दिया लेकिन मेरे साथियों और प्रोफेसरों के सभी आप भी अपने विषय को बंद कर रहे हैं ने कहा, "! आप एक छोटे से वापस करने के लिए की जरूरत है. "

मैं मॉर्मन महिलाओं ब्लॉगर्स के बारे में एक निबंध लेखन ऊपर अंत किया था और यह एक तुर्की साहित्यिक पत्रिका में प्रकाशित किया गया था. मेरे लेख में, मैं मॉर्मन महिलाओं के लेखन के लिए अद्वितीय औचित्य है कहा. मैं के पहले अध्याय में कैसे करें के बारे में बात की मॉर्मन की किताब , लोगों के परिवार वंशावली के लिए रिकॉर्ड रखने के लिए और भाषा की रक्षा करने के लिए कहा जाता है. धर्म को जीवित रखने और मसीह में विश्वास करने के लिए एक दूसरे को मनाने के लिए. आधुनिक दिन नबियों लेखन शक्ति का स्रोत है कि Mormons बताया है: यह शास्त्र का उदाहरण इस प्रकार है, मसीह यह आज्ञा दी, और भी, यह दैनिक याद में भगवान रहता है.

मॉर्मन महिलाओं के लेखन के लिए अद्वितीय औचित्य है .... आधुनिक दिन नबियों लेखन शक्ति का स्रोत है कि Mormons बताया है: यह शास्त्र का उदाहरण इस प्रकार है, मसीह यह आज्ञा दी, और भी, यह दैनिक याद में भगवान रहता है.

अपने शोध में, आप पुरुषों के लेखन बहुत अधिक उपलब्धि उन्मुख होते हुए कहा कि पुरुषों की आत्मकथात्मक लेखन और महिलाओं के बीच अंतर के बारे में लिखें. क्यों महिलाओं के लेखन इतना अधिक व्यक्तिगत है और पुरुषों के लेखन की तरह सार्वजनिक मान्यता पर ध्यान केन्द्रित करना नहीं है?

स्पष्ट जवाब देने के पूरे इतिहास में महिलाओं को सार्वजनिक क्षेत्र में एक बड़ी भूमिका नहीं पड़ा है. एक आत्मकथात्मक विद्वान, जिल कोनवे, महिलाओं की आत्मकथात्मक लेखन अपने अन्वेषणों में एक आध्यात्मिक यात्रा और अनिश्चित है कि कहा गया है. मैं कुछ हद तक उस के साथ सहमत हूँ, लेकिन मुझे लगता है कि यह वास्तव में काफी कुछ है मॉर्मन आत्मकथात्मक लेखन भीतर लगता है: एलडीएस महिलाओं को अपने साझा मामलों को वे के बारे में सुनिश्चित कर रहे हैं बातें की. वे जानते हैं कि क्या है क्योंकि महिलाओं को अपनी कमजोरियों को दिखाने के लिए और अधिक निजी क्षेत्र के बारे में बात करने को तैयार हैं, जबकि ब्लॉग के साथ भी पुरुषों, आज, अपनी बड़ाई और दिखावा करने के एक तरीके के रूप में लेखन का उपयोग करें. वे बच्चों के साथ अधिक समय बिताने के लोग कर रहे हैं, ताकि वे पता है कि उनके बारे में क्या घर में अनुभवों को लिखने जा रहे हैं.

अपने अनुसंधान में, आप एलडीएस ब्लॉगर्स और गैर एलडीएस ब्लॉगर्स के बीच पाया मुख्य अंतर क्या था?

खैर, एलडीएस ब्लॉगर्स कहीं अधिक स्पष्ट रूप से गैर एलडीएस ब्लॉगर्स से मसीह की उनकी गवाही सहन, लेकिन मेरा कहना है कि सबसे बड़ा अंतर क्या वे मां के रूप में कर रहे हैं सही है कि उनकी ज़मानत-प्रतिभू है. मातृत्व पवित्र है कि विश्वास नहीं है जो मां के मातृत्व में निराशा के बारे में लिख रहे हैं. वे अपनी पहचान है, जहां यकीन नहीं कर रहे हैं: अपने बच्चों के साथ एक सार्वजनिक जीवन या घर में. एक प्रमुख अंतर यह है कि ब्लॉग के स्वर में है. मॉर्मन महिलाओं को अपने बच्चों के साथ आपदाओं के बारे में लिखने के लिए और वे एक विनोदी तरीके से करते हैं. वे हमेशा अंत में सूक्ष्म रूप में इसके बारे में लिखने के अंत. वे "मैं अपने जीवन में इस चुनौती के लिए वास्तव में आभारी हूँ, कहते हैं. . . "वे कैसे आभारी वे कर रहे हैं और कैसे इन अनुभवों को जीवन रोचक और मजेदार बनाने के बारे में बात कर खत्म होता है. गैर एलडीएस महिलाओं बस मैं क्या कर रहा हूँ ", की तरह कर रहे हैं? क्या गड़बड़! "

[एलडीएस और गैर एलडीएस ब्लॉगों के बीच] एक प्रमुख अंतर स्वर में है. मॉर्मन महिलाओं को अपने बच्चों के साथ आपदाओं के बारे में लिखने के लिए और वे एक विनोदी तरीके से करते हैं ... वे कैसे आभारी वे कर रहे हैं और कैसे इन अनुभवों को जीवन रोचक और मजेदार बनाने के बारे में बात कर खत्म होता है. गैर एलडीएस महिलाओं बस मैं क्या कर रहा हूँ ", की तरह कर रहे हैं? क्या गड़बड़! "

आप इसे ऑनलाइन अपनी जान डाल रहे हैं जो एलडीएस माताओं की एक स्वयं का चयन समूह है लगता है? वे पहले से ही दुनिया के सामने बाहर जाने के लिए और कहने के लिए, विश्वास है, "यह मैं क्या कर रहा है और मुझे इस पर गर्व कर रहा हूँ." वहाँ है कि विश्वास नहीं है और इसलिए ब्लॉगिंग की दुनिया में प्रवेश नहीं करते, जो अन्य एलडीएस मां हैं ?

मैं के रूप में अच्छी तरह से है कि एक बहुत कुछ के बारे में सोचा है. मैं निश्चित रूप से एलडीएस ब्लॉगर्स एक आत्म चयनित समूह रहे हैं लगता है, लेकिन भी उनकी भूमिकाओं के बारे में इतना आत्मविश्वास महसूस नहीं करते हैं, जो महिलाओं के लिए स्थानों रहे हैं. उदाहरण के लिए, ब्लॉग नारीवादी मॉर्मन गृहिणियां मातृत्व वास्तव में उनके लिए अच्छा है, और अभी तक उनमें से ज्यादातर व्यवहार में परंपरागत मां की भूमिका के भीतर रहना है क्या है अगर बहस होने की संभावना है जो महिलाओं ने लिखा है.

आप मॉर्मन अग्रणी महिलाओं से किसी भी पत्रिकाओं पर देखा और मॉर्मन महिलाओं को आज क्या कर रहे हैं उन विषम है? यह महिलाओं की कथा मॉर्मन इतिहास में एक धागा दिया गया है कि लगता है.

मैं मॉर्मन माँ ब्लॉग आज के लिए अग्रणी महिलाओं की पत्रिकाओं की तुलना काफी काम का एक बिट किया है. समानता मंत्रमुग्ध कर रहे हैं! मैं यूटा के लिए यात्रा के बारे में बात की थी और मैं उसे बयान के कई विश्लेषण किया जो पढ़ने के एक अग्रणी महिलाओं की पत्रिका नहीं थी. उसने कहा कि वह बच्चों के लिए लगा और उसने कहा कि वह उन्हें और अधिक मदद कर सकता है की कामना कितना बुरा के बारे में लिखा था. विषयों माँ ब्लॉगर्स आज के बारे में क्या लिख ​​के समान थे. अग्रणी महिलाओं है कि हम आज उस समय लेखन के लिए उन्हीं औचित्य था: वे मॉर्मन की बुक किया था, और वे बातें दर्ज चाहते थे जो नबी था.

अपने शोध में, आप कहते हैं कि जब संदर्भ बेट्टी Friedan निर्णायक 1963 किताब, "क्या [Friedan] आत्मकथात्मक लेखन, ब्लॉग, के भविष्य के फार्म घर पर रहने के लिए शिक्षित माताओं के लिए एक रास्ता बनाने के लिए और सार्वजनिक भागीदारी के लिए होता था की उम्मीद नहीं की थी एक साथ. "आप सार्वजनिक रूप से शामिल करने के लिए एक प्रयास के रूप में मॉर्मन ब्लॉग देखते हैं, या वे केवल मातृत्व मान्य करने के विचार पर ध्यान केंद्रित करते हैं?

मैं मॉर्मन माँ ब्लॉग निश्चित रूप से बेट्टी Friedan बारे में बात की है कि जनता की भागीदारी के लिए कि जरूरत को पूरा करते हैं, लेकिन लगता है कि वे उस खुलकर नहीं करते. लेखकों "मैं बाहर की दुनिया से कोई मुझे राय के कुछ प्रकार देना चाहता हूँ क्योंकि मैं यह ब्लॉग लिख रहा हूँ.", कहना नहीं है, भले ही वहाँ नहीं थे लिखने के लिए मॉर्मन महिलाओं की अद्वितीय औचित्य की वजह से, वे वैसे भी लिखना होगा 'टी सामाजिक प्रतिक्रिया या प्रभाव. मैं अपने शोध में कहते हैं, एक ब्लॉग दिलचस्प होने के रूप में उसके जीवन की पुष्टि न केवल, लेकिन यह उसे उसकी बहुत संतुष्टि दे सकता है कि एक भव्य, भौतिक उपलब्धि देता है.

मॉर्मन क्षेत्र के बाहर, ब्लॉगर्स की एक हिंदू समुदाय पर डाल दिया है और वास्तव में एक समूह के रूप में अपना प्रभाव बहुत अधिक जोर दिया गया है. BlogHer, उदाहरण के लिए, संभव के रूप में एक साथ के रूप में कई महिलाओं ब्लॉगर्स होने के बारे में सब है. फोकस उस मामले में एक को प्रभावित, सार्वजनिक समुदाय के निर्माण पर अधिक है.

तो अपने लक्ष्यों को अब आप अपनी मास्टर्स थीसिस पूरा कर दिया है कि क्या कर रहे हैं?

खैर, अब मैं सिर्फ अपने ग्रेड के लिए इंतज़ार कर रहा हूँ! मैं Leipzig में अभी भी यहाँ हूँ और अब मैं चीनी और स्पेनिश का अध्ययन कर रहा हूँ. मैं मैं आत्मकथात्मक लेखन का एक समान विषय पर ध्यान देने के साथ एक डॉक्टरेट आगे बढ़ाने सकता है सोच रहा हूँ, लेकिन हम देखते हैं क्या होता होगा!

एक नज़र में

मिशेल Glauser


Locatio Mormon_Woman_Photo_Glauser-main-color एन: लीपज़िग, जर्मनी

आयु: 24

वैवाहिक स्थिति: एकल

व्यवसाय: छात्र

स्कूलों में भाग लिया: यूटा विश्वविद्यालय, विश्वविद्यालय लीपज़िग

घर में बोली जाने वाली भाषा: अंग्रेजी, जर्मन

पसंदीदा भजन: "तू फ़ौवारा आओ" ("Komm दू Quelle") और "फिर भी मेरी आत्मा रहो"

वर्तमान चर्च कॉलिंग: पियानोवादक, अरगनिस्ट, प्राथमिक शिक्षक

वेब में: पर मिशेल के अपने ब्लॉग पर जाएँ michelleglauser.blogspot.com और germanyfromanamericanperspective.blogspot.com

Neylan McBaine द्वारा साक्षात्कार. तस्वीरें अनुमति के साथ इस्तेमाल किया.

इस लेख साझा करें:

6 टिप्पणियाँ

  1. कैरोल
    09:06 19 फ़रवरी, 2010 पर हूँ

    अपनी दुनिया को देखने का विस्तार रखें, और आप जीवन के सभी क्षेत्रों के कई अद्भुत लोग हैं कि मिल जाएगा. मेरी माँ ने कहा करते थे, 'सब के ऊपर एक भगवान है.'

  2. तृशा
    00:22 23 मार्च 2010 पर हूँ

    "गैर एलडीएस महिलाओं के बस की तरह हैं," मैं क्या कर रहा हूँ? क्या गड़बड़! ""

    यही कारण है कि आप के साथ पेंटिंग और बहुत अनुचित कर रहे हैं एक बहुत व्यापक ब्रश है.

    यह मातृत्व किसी तरह एक प्रतिस्पर्धात्मक खेल है कि वास्तव में निराशाजनक है. गैर मॉर्मन महिलाओं मॉर्मन ब्लॉगर्स जितना भय मातृत्व नहीं है कि ग्रहण करने के लिए, स्पष्ट रूप से, अपमान है. मैं व्यक्तिगत रूप से भले ही वे अपने ब्लॉग पर लिखने के लिए चुनते हैं, किसी से कम उनकी भूमिका का मज़ा लेते हैं कि किसी भी मां को नहीं जानते.

  3. जेनिफर
    08:09 23 मार्च 2010 पर हूँ

    मैं ऊपर पोस्टर के साथ सहमत हैं. मुझे लगता है कि छोटे से अनुसंधान एलडीएस और मातृत्व के बारे में ब्लॉग नहीं कर रहे हैं, जो महिलाओं पर किया गया था पर विश्वास करना छोड़ दें कि बनाया जा रहा है कुछ बहुत व्यापक बयान कर रहे हैं. इसके अलावा महिलाओं ब्लॉगिंग मुझे लगता है कि आत्मविश्वास से बाहर तो कर रहे हैं कि राज्य के लिए एक बहुत व्यापक मूल्यांकन है. कई एलडीएस महिलाओं ब्लॉगर्स कमी आत्मविश्वास से बाहर ब्लॉगिंग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे ठीक है, दिलचस्प, और मूल्य के हैं कि दिखाने के लिए एक की जरूरत है. यह एक "मुझे देखो" तरह का रवैया है. कई एलडीएस महिलाओं पत्रिकाओं रखने के लिए और वे खुद को और अपने परिवार के लिए गोपनीयता बनाए रखना चाहते हैं क्योंकि ब्लॉग नहीं है.

  4. मिशेल Glauser
    23 मार्च, 2010 पर 1:32

    आपकी प्रतिक्रिया के लिए बहुत बहुत धन्यवाद.

    आप मेरी प्रतिक्रिया बहुत व्यापक था कि ठीक कह रहे हैं. यह इस तरह के एक साक्षात्कार में विशिष्ट स्पष्टीकरण बनाने के लिए सक्षम होने के लिए मुश्किल है, और मुझे लगता है कि मैं सामान्यीकरण द्वारा प्रतिक्रिया व्यक्त की कि माफी चाहता हूँ. सबसे बड़ी माँ ब्लॉगर्स में से कुछ वे (Dooce और Bloggess की तरह) के रूप में ज्यादा मातृत्व का आनंद नहीं है कि इस विचार को उधार देता है कि मातृत्व के संबंध में व्यंग्य का एक बहुत का उपयोग करते हैं, लेकिन निश्चित रूप से दोनों पक्षों को दिखाने ब्लॉगों है कि वहाँ हैं, और पाठ्यक्रम का ताना जरूरी है कि सभी पर इसका मतलब यह नहीं है. मेरे मास्टर की थीसिस है कि वास्तव में ब्लॉगिंग महिलाओं को अपनी पहचान और समुदाय (चाहे कोई भी धर्म) को खोजने में मदद करता है तर्क है, तो यह जेनिफर कुछ आत्मविश्वास की कमी के बाहर लिख कहा कि दिलचस्प है.

    मैं प्रतिक्रिया के लिए बहुत खुश हूँ और मैं थीसिस लिख रहा था, जबकि यह से अधिक है करने के लिए प्यार होता है! CJane मैं मॉर्मन माँ ब्लॉग के बारे में मेरी थीसिस लिखा था कि कहने में बिल्कुल सही नहीं था, लेकिन मैं मॉर्मन माताओं अन्य महिलाओं की तुलना में ब्लॉग रखने के लिए अलग अलग कारणों से क्यों एक कागज पर लिखा था. सरकारी थीसिस सामान्य में माँ ब्लॉग के बारे में वास्तव में था और दोनों ब्लॉगिंग उन्हें कैसे मदद करता है और उन्हें प्रदर्शित करता है. यदि आप चाहें तो आप अपने ब्लॉग पर इसे पढ़ सकते हैं.

  5. सारा @ तिपतिया घास लेन
    23 मार्च, 2010 पर 7:29

    मिशेल ... यह एक व्यापक सामान्यीकरण हो सकता है, लेकिन मैं आप से सहमत हूँ. मैं एक गैर मॉर्मन और 2 साल के एक ब्लॉगर और क्या मैं आमतौर पर सच को खोजने, मॉर्मन माँ ब्लॉगर्स आम तौर पर मां, इसके लिए गैर क्षमाप्रार्थी के रूप में बहुत विश्वास है और उनके काम पर गर्व है, और गंभीरता भूमिका को लेकर है कि ... वे इलाज कर रहा हूँ एक महत्वपूर्ण जीवन के लंबे कैरियर के रूप में यह. मैं उन्हें बार उच्च स्थापित कर पाते हैं और यह बहुत अच्छा है!

  6. व्हिटनी जॉनसन
    23 मार्च, 2010 पर 7:41

    मिशेल - क्या एक दिलचस्प पोस्ट! महान, महान सामान!

एक उत्तर दें छोड़ दो

एसईओ द्वारा संचालित प्लेटिनम एसईओ से Techblissonline